011 2618 4595

स्वदेशी अपनाना वक्त की मांग-कश्मीरी लाल

Admin July 25, 2020

चीन से सीमा पर तनातनी के बाद स्वदेशी अपनाने की मुहिम एक बार फिर तेज हो गई है। आत्मनिर्भर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मुख्य भूमिका में है। संघ के सहयोगी संगठन भी आम लोगों को जागृत कर रहे हैं। स्वदेशी जागरण मंच तो रसोई, बाथरूम और ड्रेसिंग टेबल को शत प्रतिषत स्वदेशी बनाने के संकल्प के साथ काम कर रहा है। स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री कश्मीरी लाल ने लोकतंत्र सेनानी संघ की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में कहा कि स्वदेशी अपनाना वक्त की मांग है। 

आज की परिस्थिति में स्वदेशी के आंदोलन को अधिक सशक्त बनाने की आवश्यकता है। हमें अपनी रसोई, बाथरूम और ड्रेसिंग टेबल इन तीन स्थानों पर शत प्रतिशत स्वदेशी को अपनाने का संकल्प लेना चाहिए। वर्तमान परिदृश्य में स्वदेशी की उपयोगिता पर आयोजित ऑनलाइन विचार गोष्ठी में लोकतंत्र सेनानी संघ के राष्ट्रीय मंत्री धर्मवीर शर्मा ने कहा कि संगठन राष्ट्रहित में निरंतर कार्यरत है। 
स्वदेशी अपनाने पर जन जागरण अभियान चला रहा है। हर घर की रसोई, बाथरूम और ड्रेसिंग टेबल स्वदेशी सामान के लिए अभियान चलाया जाएगा ताकि विदेशी चीजों पर निर्भरता खत्म हो और हम आत्मनिर्भर बनें।
 

https://www.amarujala.com/delhi-ncr/rss-spreads-awareness-to-promote-indian-goods-rather-than-imported-chinese-materials

Share This